जब 15 करोड़ आसपास की मुस्लिम बस्ती थी तभिकी सरकार में लोकसभा बहुमत से वकफ बोर्ड बन सकता हे, अब 100 करोड़ से ज्यादा हिंदू बहुमत में क्या “सनातन बोर्ड” नही बन सकता?जब मुस्लिम सांसद,विधायक,नेताये अपने समाज के लिए जाहिर में वकफ बोर्ड बचाने भड़काऊ भाषण देकर प्रधानमंत्री मोदी को साजिस्कार दिखा सकता है तो क्या हिंदू नेताओं ने क्या पॉलिटिकल चूड़ियां पहेनी है तो खुलकर बाहर आकर बोल नही सकते?इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक क्यू भड़काऊ उपदेश देखो(તા:૧૪/૧૫-૯-૨૦૨૪ ન્યૂઝ ઓફ ગાંધીનગર દૈનિક, જન ફરીયાદ દેશ વિદેશ સાપ્તાહિકPDF FILE જુવો.)janfariyadnews youtube channel links જૂવો.

NG-324-14-9-24 pdf

NG-325-15-9-24 pdf

15 jan fariyad pdf

 जब से देशमें वकफ अप बोर्ड के जरिए जमीन संपत्ति हड़पने के किस्से में शासक सरकार के छापे पड़े और कही जगह वकफ बोर्ड ऐसी जमीन संपत्ति के ऊपर कानूनन भी कब्जा कर नही शके तबसे पूरे देश में हंगामा मचा हूवा हे।

जबसे शासक सरकार ने पूरे देश में वक्फ बोर्ड की पूरी तरह से कानूनन छानभीन शुरू किया तभी पता चला के ये लोग बिना कागजवात जमीन संपत्ति को हड़फ करके अपना कब्जा जमाते हे तबसे देश में मुस्लिम समाज में हंगामा मचा huva हे। और अब जब सरकार वकफ बोर्ड के बारे में लोकसभा में प्रस्ताव लाकर उनको खारिज करके कानूनन इनके बनते हक्को के सिवा और कुछ विशेष नहीं देने के निर्णय तक पहुंचने की तैयारी कर लिया हे और देश वासियों से हिंदू और मुस्लिम समाज से मेल के जरिए सुझाव मांग रहे हे तब मुस्लिम पॉलिटिकल सांसद,विधायक और सभी पार्टी के मुस्लिम नेताएं खुलकर अपने समाज में मोदीजी(प्रधानमंत्री)के खिलाफ भाषणभाजी शुरू कर दिया हे। और ओवैसी जैसे जिम्मेवार लोकसभा के सांसद होकर भी अपने समाज में पहिले से उनकी आदत के मुताबिक मोदीजी के खिलाफ जहर ओके जा रहे हे और कहते हे की मोदीजी अपने वकफ बोर्ड के हक्क साफ कर देना चाहते हे और देश में अपनी जमीन संपत्ति अपनी होने पर नही रहेने देंगे,

वास्तव में पूरे देश के तहसील,गावो,शहरों में जो मस्जिद,कबरस्तान,मदरसा जो भी हे उसके ऊपर मोदी जी कानूनन जो हुकमी करके अपने हक़ के ऊपर तराफ मरना चाहते हे। और भी कही भड़काऊ भाषण मुस्लिम नेता अपने समाज में हिंदू खिलाफ दे रहे हे।

क्या 100 करोड़ की हिंदू आबादी होने पर सर्व ज्ञाती हिंदुओ के नेताओ ने क्या पॉलिटिकल चूड़ियां पहेनी हे तो कुछ हिंदू समाज में खुलकर आकार बोल नही सकते? दिया में जितने हिंदू संगठन हे,धार्मिक संगठन हे उनको खुलकर बाहर आकर राजनीतिक से ऊपर उठके हिंदुस्तानमे बसे अभी हिंदुओ को हिंदू राष्ट्र बनाने की प्रबल मांग करनी चाइए जैसे तेलंगाना में टी राजा जैसे राजनेता ने हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए अपना घर परिवार छोड़नेकी घोषणा की हे और उनके राज्य के लोगो ने भी उनको साथ दिया हे।

भारत देश में हिंदू संस्कृति के चारो शंकराचार्य मठाधिपति,बारह ज्योतिर्लिंग के ट्रस्ट,मुख्याजी और 51 शक्ति पीठ ट्रस्ट,मुख्याओ को राजनीति से ऊपर उठकर आगे आकर “सनातन बोर्ड”राष्ट्र में बनाने के लिए सरकार के ऊपर दबाव लाना चाइए और लोकसभा में पास करवाके हिंदुओ को अपनी आबादी बहुमत के जरिए उनको अपना हक देना चाइए।

आज जिस तरह मुस्लिम आबादी देश में बढ़ रही हे और हिंदुओ के त्योहार में आज भी कोमी हिंसाए बढ़ती जा रही हे ये देखकर देश की शासक सरकार को “सनातन बोर्ड” बनाना चाइए और उनके बोर्ड के कानूनन हिंदुओ को अपना हक मिलना चाइए। और हिंदुओ के त्योहार की ऊपर पत्थरबाजी,हमला,देंगे करने वालो के खिलाफ कड़क करवाही के कानून बनाना चाइए,

लोकसभा में बैठे हिंदू सभी ज्ञाती के सांसदों को इकट्ठे होकर पार्टी कोई भी हो मगर सनातन बोर्ड हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए बनाकर देश के हिंदुओ को अपना हक समर्पित करना चाइए।

और लोकसभा में सभी ज्ञाती ओ के लिए बस्ती नियंत्रण का कानून भी एक जैसा बनाना चाइए।

आजकल हर कोई राजनैतिक पार्टियां अपनी सत्ता कायम बनाने के लिए हर जाति की वोट बैंक के लिए हर ज्ञाती के अलग अलग कानूनत सरकार की अनामत के लाभों की बात रखकर अंदरो अंदर बटवारा,समझोता कर रहे हे। जिनसे ऊपर उठके सभी ज्ञाती के हिंदुओ को इकट्ठे होकर सनातन बोर्ड बनाना चाइए बाद में राजनैतिक पार्टियों अपने बनाए मुसद्दे के मुताबिक चलानी चाइए। सिर्फ पॉलिटिकल खींचतान के जरिए राष्ट्र के सभी जातियों के हिंदुओ को भारी नुक्सान हो रहा हे और राजनैतिक पार्टियां अपनी सत्ता बनाने की लालच में हिंदुओ को अपना हक दे नही शक्ति और हिंदू राष्ट्र इतनी हिंदू आबादी होने के बावजूद भी नही दे शक्ति।

सनातन बोर्ड और हिंदू राष्ट्र की मांग को देश के हिंदुओ को प्रबल बनाकर कोईभी सरकार हो, उसपर दबाव लाना चाइए। आरक्षण की लालच में कही जात के लोग हिंदू राष्ट्र की भावना भूल जाते हे। जिस तरह भारत देश के पाकिस्तान,बांग्लादेश,श्रीलंका जैसे देश सिर्फ पॉलिटिकल आधारित देश से अलग हुवे और इतिहास बन चुका हे और आपस में अपने देश में भी हिंदुओ की ऊपर जिसतरह जुल्म कर रहे हे ये देखकर देश की हिंदू जनता को भविष्य के बारे में सोचनेकी आवश्यकता हे।

मेरी दरख्वास्त हे की देश के सभी धार्मिक,सामाजिक,आर्थिक,व्यापारिक और यूथ संगठने एक होकर सरकार में “सनातन बोर्ड”बनाने की मांग करनी चाइए और इसके लिए भारतीय हिंदू राष्ट्र एकता समिति का गठन करना चाइए और देश के सभी राज्यों से यह समिति को जोड़कर पूरे देश में एक ही आवाज उठानी चाइए की हमे हमारे हक के मुताबिक हमे “सनातन बोर्ड ” दो और उसके जरिए हिंदू राष्ट्र बनाने की घोषणा भी करनी चाइए।

आपके सुझाव आप हमे prdpraval@yahoo.co.uk मेल पर भेज सकते हो।

यहां कोईभी समाचार जन जागृति के लिए प्रसिद्ध किए जाते हे,फिर भी किसीको कोई भी तकलीफ हो,संपादक का संपर्क कर सकते हे